मंगलवार, 24 मई 2011

ISI ने बहाया मुंबई का खून


मुंबई का खून बहाने के लिए ISI के तीन अफसरों ने पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी नागरिक डेविड हेडली के साथ मिलकर साजिश रची थी... ट्रायल के दौरान अमेरिकी कोर्ट में ये सनसनीखेज खुलासा हुआ है। ROLL PKG

मुंबई का खून
बहाने के लिए

ISI के अफसरों
ने दी थी ट्रेनिंग

अमेरिकी कोर्ट में हुआ
सबसे बड़ा खुलासा

VO-1… लादेन के मारे जाने के बाद एक एक कर पाकिस्तान की पोल खुल रही है... मुंबई को खून से रंगने की साजिश किसी और ने नहीं बल्कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने रची थी। मुंबई को खून से रंगने के लिए आतंकियों ने पाकिस्तान के आर्मी टाउन एबटाबाद में पसीना बहाया था... ये वही शहर है जहां लादेन रहता था... लादेन इसी शहर से दुनिया को दहलाने और अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को मारने का प्लान तैयार कर रहा था... इसी शहर के आतंकी कैंपों में डेविड हेडली को भी ट्रेनिंग दी गई थी... एबटाबाद में ही मुंबई को दहलाने के लिए आतंकियों को शुरुआती ट्रेनिंग दी गई थी... इसी आर्मी टाउन में ISI के तीन अफसरों ने NRI पाकिस्तान डेविड कोलमैन हेडली के साथ मिलकर पूरा प्लान तैयार किया था।
ISI के ये तीन अफसर हैं...

TAKE GFX
1. मेजर इकबाल
2. मेजर अली
3. अब्दुर रहमान उर्फ पाशा
GFX OUT

VO-2… अमेरिका के शिकागो की डर्कसेन फेडरल बिल्डिंग में सुनवाई के दौरान पाकिस्तान की पोल खुल गई... दरअसल मुंबई हमले के दौरान 6 अमेरिकी नागरिकों की भी मौत हुई थी... इन मौतों के सिलसिले में डेविड हेडली और तहब्बुर राणा के खिलाफ ट्रायल चल रहा है। इसी ट्रायल के दौरान ये पता चला कि किस तरह ISI ने भारत के खिलाफ साजिश को अंजाम दिया। बस थोड़ी ही देर में ISI की पोल खुल जाएगी और पाकिस्तान का आतंकी शहर एबटाबाद बेनकाब हो जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें